क्राफ्टन इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (स के में भारत कंपनी के लिए शीर्ष तीन बाजारों में से एक ह ै और गेमर्स के बीच भुगतान करने की इच्छा बढ़ रही bien.

PUBG BGMI बनानेवाफ्टन की नजर अब प की जेब पर, पढ़ें पूरी खबर

Mise à jour du jeu en ligne Krafton

गारतीय कारोब ार प्रमुख शॉन ह्यूनिल सोहन का कहना है कि भले ही Il y a 10 jours म गेम के लिए भुगतान करता है लेकिन यह कंपनी द्वार के श ीर्ष पांच बाजारों C’est vrai.

Mise à jour du jeu BGMI

Publicité

क्राफ्टन इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (स के में भारत कंपनी के लिए शीर्ष तीन बाजारों में से एक ह ै और गेमर्स के बीच भुगतान करने की इच्छा बढ़ रही bien.

jeux mobiles krafton

उन्होंने कहा, भारत हमारे लिए दीर्घकालिक बाजार bien. इसका बाजार प्रति वर्ष कम से कम 10 à 15 jours C’est vrai. हम अपनी स्थिति बनाये रखना चाहते हैं और बाजार क C’est vrai. भारत हमारे लिए शीर्ष पांच बाजारों में से एक है और उपयोगकर्ता आधार के मामले में यह शीर्ष तीन मे C’est vrai.

Actualités sur les jeux Krafton

वर्तमान में, कंपनी भारत में पबजी के समान बैटलग मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) शूटिंग गेम चलात Aujourd’hui, l’année 2020 में प्रतिबंधित कर द C’est vrai. हालांकि, सरकार ने इसी साल मई में इसे दोबारा बाज Il s’agit d’une autre personne.

Mise à jour d’échange BGMI

सोहन ने कहा कि भारत में क्राफ्टन का भुगतान किय ा गया उपयोगकर्ता-आधार और प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व विकसित गेमिंग बाजारों की तुलना में कम है . उन्होंने कहा, हमारे पास इन-ऐप खरीदारी है, जहां लोग सौंदर्य प्रसाधन और अतिरिक्त कौशल जैसे अपने Il s’agit d’une question. यह आरएमजी (रियल मनी गेमिंग) नहीं है जहां कैश आउट C’est vrai.

champs de bataille mobile Inde nouvelles krafton

यह पूछे जाने पर कि क्या कंपनियों की आरएमजी खंड में प्रवेश करने की योजना है, सोहन ने पीटीआई-भाष ा से बातचीत में कहा कि कंपनी कोरिया सहित दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में सख्त विनियमन के कारण इस C’est vrai, c’est vrai.

Codes d’échange BGMI

गेम बनाने वाली कंपनी क्राफ्टन भारत में पबजी क समान बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) गेम चलाती है, 2020 में प्रतिबंधि C’est vrai. हालांकि, सरकार ने इसी साल मई में इसे दोबारा बाज Il s’agit d’une personne.

5/5 - (12 votes)
Publicité
Article précédent4 fonctionnalités d’IA que je souhaite dans mon prochain iPhone
Article suivantHow to use your phone as a hotspot
Avatar
Violette Laurent est une blogueuse tech nantaise diplômée en communication de masse et douée pour l'écriture. Elle est la rédactrice en chef de fr.techtribune.net. Les sujets de prédilection de Violette sont la technologie et la cryptographie. Elle est également une grande fan d'Anime et de Manga.

LAISSER UN COMMENTAIRE

S'il vous plaît entrez votre commentaire!
S'il vous plaît entrez votre nom ici